लेडी गागा ने बलात्कार के आघात को याद किया – टाइम्स ऑफ इंडिया


ग्रैमी और ऑस्कर विजेता गायक लेडी गागा एक शो में बोलते हुए बलात्कार के अपने आघात के बारे में खोला है।

शो में आने के बाद, गागा को 19 साल की याद आ गई जब एक निर्माता ने उन्हें जलाने की धमकी दी थी संगीत अगर उसने अपने कपड़े नहीं उतारे।

usatoday.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, 35 वर्षीय गायक याद करते हैं, “उन्होंने मुझसे पूछना बंद नहीं किया, और फिर मैं जम गया, और मैं बस – मुझे याद भी नहीं है।”

वह कहती है कि वह अपने हमलावर का नाम लेने में सहज नहीं है, उन्होंने कहा: “मैं उस व्यक्ति का फिर कभी सामना नहीं करना चाहती।”

गागा ने पहली बार 2014 के एक रेडियो साक्षात्कार में अपने यौन उत्पीड़न के बारे में बात की थी। उसने अपने बारे में खोला पीटीएसडी 2016 में निदान

हाल ही के शो में, उन्होंने कहा कि उनका दर्द शारीरिक रूप से प्रकट होता है। “और फिर मैं हफ्तों और हफ्तों के लिए बीमार था और मुझे एहसास हुआ कि यह वही दर्द था जो मैंने महसूस किया था जब मुझे बलात्कार करने वाले व्यक्ति ने मुझे अपने माता-पिता के घर पर एक कोने पर गर्भवती छोड़ दिया, ‘क्योंकि मैं उल्टी और बीमार था, ‘क्योंकि मेरे साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था। मुझे महीनों तक एक स्टूडियो में बंद कर दिया गया था,’ गागा ने याद किया।

“मेरे पास कुल मानसिक विराम था, और कुछ सालों तक मैं वही लड़की नहीं थी,” उसने कहा।

गागा ने कहा, “यहां तक ​​​​कि अगर मेरे पास छह शानदार महीने हैं, तो मुझे बुरा महसूस करने के लिए एक बार ट्रिगर होना पड़ता है। और जब मैं कहता हूं कि बुरा लग रहा है, तो मेरा मतलब है कि मैं कटौती करना चाहता हूं, मरने के बारे में सोचता हूं, सोच रहा हूं कि क्या मैं कभी ऐसा करूंगा।” बाहर, जोड़ना: “आप अपने आप से निराश हो जाते हैं, ‘मैं बेहतर क्यों नहीं हो रहा हूँ? मेरे साथ क्या गलत है?’ और आप जानते हैं कि, आपके साथ कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन कुछ ऐसा है जो सही नहीं हो रहा है।”

गागा ने कहा कि वह सहानुभूति बटोरने के लिए नहीं बल्कि दूसरों में सहानुभूति जगाने के लिए अपनी कहानी साझा करती हैं। “किसी और के लिए अपना दिल खोलो, क्योंकि मैं तुमसे कह रही हूं, मैं इससे गुजर चुकी हूं और लोगों को मदद की जरूरत है। यह मेरे उपचार का हिस्सा है, आपसे बात करने में सक्षम हो रहा है,” उसने संक्षेप में कहा।

.



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: